wrapper

ब्रेकिंग न्यूज़

Garetra faucibus eu

 

KRK ने ट्विटर की नाक में किया दम, सस्पेंड होते ही बना रहे हैं नया एकाउंट

 


Quisque arcu elit, condimentum eu convallis nec, mattis vitae elit. Aliquam eu justo eu ipsum ultricies rutrum non eu sapien. Smartaddon

नई दिल्ली: 27 नवंबर, 2017: एक्टर कमाल आर. खान (KRK) Twitteसे उलझने के मूड में हैं और वे एक के बाद एक नया एकाउंट बनाते जा रहे हैं. दो दिन पहले ही उन्होंने @KRKActor नाम से एक एकाउंट बनाया था. जिसे ट्विटर ने सस्पेंड कर दिया था. लेकिन केआरके ने इसके साथ ही एक बैकअप एकाउंट भी बना रखा था. @KRKActor1 नाम से इस एकाउंट से उन्होंने ट्वीट करना जारी रखा है. @KRKActor से किए अपने पहले ट्वीट में केआरके ने शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान पर निशाना साधा था. केआरके ने लिखा था: “एसआरके + सलमान खान+ आमिर खान मेरा एकाउंट सस्पेंड करने के लिए ट्विटर को मजबूर कर सकते हैं लेकिन फिर भी वे मुझे फिल्मों का रिव्यू करने से रोक नहीं सकेंगे जो जनता को उनकी कूड़ा फिल्में देखने से बचाने की एक मुहीम है. मुझे रोकने से अच्छा यह है कि वे अच्छा फिल्में बनाना शुरू कर दें.” जब केआरके ये ट्वीट कर रहे थे, शायद उन्हें लगा होगा कि उन्हें फिर से ट्विटर से हटाया जा सकता है. अब वे @KRKActor1 से फिल्मी सितारों के होश उड़ाए हुए हैं और सलमान खान की ;टाइगर जिंदा है' को अपने निशाने पर लिया है.

अक्टूबर में कमाल आर खान को आमिर खान से पंगा लेना भारी पड़ा था. उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था. ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने के बाद केआरके ने इसकी भड़ास फेसबुक पर निकाली और कहा कि उन्होंने उस अकाउंट पर मेहनत की थी, तब जाकर उनके 60लाख समर्थक मिले थे. केआरके ने यह भी लिखा कि आमिर के कहने पर अचानक उनका अकाउंट ट्विटर बिना चेतावनी दिए कैसे सस्पेंड कर सकता है? केआरके ने यह भी कहा कि उनकी वेबसाइट और यूट्यूब चैनल भी है. वह वहां भी उनकी फिल्म के बारे में बोलेंगे. उन्होंने अपना एकाउंट शुरू करवाने के लिए ट्विटर को धमकी दी थी कि वे आत्महत्या कर लेंगे.

 

i.

गणेश शंकर समाचार सेवा

आजादी की पत्रकारिता को ध्यान में रख कर ही  हमने बर्ष 1981 दिसम्बर 11  से दैनिक राष्ट्र भ्रमण समाचार पत्र से अपनी पत्रकारिता की शुरुआत की है.


Template Settings

Color

For each color, the params below will give default values
Blue Green Red Radian
Select menu
Google Font
Body Font-size
Body Font-family
http://www.zoofirma.ru/