Friday, August 23News That Matters

WI vs IND, 1st Test: इसलिए टीम इंडिया के विराट चैलेंज को लेकर बहुत ही विश्वस्त है वेस्टइंडीज, कप्तान जेसन होल्डर ने कहा

Share

एंटिगा:

भारत के खिलाफ टी-20 और वनडे सीरीज हारने के बावजूद वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर और उनकी टीम वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. दोनों टीमों के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज (WI vs IND) खेली जाएगी. और पहला टेस्ट मैच (WI vs IND, 1st Test) अब से कुछ ही घंटे बाद शुरू हो रहा है, जिसे लेकर करोड़ों भारतीय क्रिकेटप्रेमियों में खासा उत्साह है क्योंकि लंबे अंतराल बाद भारतीय टीम सफेद जर्सी में मैदान पर उतेरगी. और मैच (WI vs IND, 1st Test) से पहले विंडीज कप्तान जेसन होल्डर (Jason Holder) ने मैच को लेकर उत्साह प्रकट किया है.

मैच से पहले विंडीज के कप्तान होल्डर ने कहा, “टीम की मानसिकता बहुत सकारात्मक है. यह घर पर एक नई सीरीज की शुरुआत है इसलिए हम आत्मविश्वास से भरे हुए हैं. हम पिछले कुछ साल से अच्छी टेस्ट क्रिकेट खेल रहे हैं और हमने कुछ अच्छी सीरीज जीती हैं.

होल्डर ने कहा, “अगर हम शीर्ष टीमों को हराना चाहते हैं, तो हमें चुनौती के लिए तैयार रहना होगा. मैं व्यक्तिगत रूप से विराट और अश्विन के खिलाफ खेलने की चुनौती के लिए उत्साहित हूं. मुझे लगता है कि टीम के नजरिए से देखें, तो जब हम सर्वश्रेष्ठ टीम के खिलाफ खेलते हैं तो अपना सर्वश्रेष्ठ देते हैं. हम उन टीमों का डटकर सामना करते हैं”