Monday, December 6News That Matters

शाह बोले- BJP गहलोत सरकार नहीं गिराएगी:गहलोत पर तंज- उप्र-गुजरात जाना बंद करें, चाहें तो उप्र के साथ राजस्थान में भी चुनाव करा लें

गृह मंत्री अमित शाह ने प्रदेश भाजपा को एक बार फिर 2023 के विधानसभा चुनाव के लिए अभी से कमर कसने के संकेत दे दिए हैं। JECC में जनप्रतिनिधि सम्मेलन को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि 2023 के चुनाव में इस निकम्मी और भ्रष्टाचारी अशोक गहलोत की सरकार को मूल समेत उखाड़कर फेंक देना है। उन्होंने कहा कि गहलोत उत्तर प्रदेश और गुजरात जाना बंद करें, यदि चाहें तो 2022 में उप्र के साथ अपने यहां भी चुनाव करा लें, उन्हें हकीकत पता चल जाएगी।

पेट्रोल-डीजल के दाम घटा दो, वरना जनता राह देख रही है
पेट्रेाल-डीजल की सबसे ज्यादा कीमत राजस्थान में होने को लेकर उन्होंने कहा कि मोदी जी ने पूरे देश में पेट्रोल व डीजल के टैक्स घटाए, लेकिन राजस्थान एक ऐसा राज्य है, जहां के सीएम को तिजोरी बहुत पसंद है। मैं गहलोत जी से विनती करता हूं कि पेट्रोल के दाम घटा दो, वरना जनता राह देख रही है। गहलोत गरीबों को किसी तरह की सुविधा नहीं दे रही है। वसुंधरा सरकार के कई कल्याणकारी योजनाओं को तोड़-मरोड़ दिया है। आज राजस्थान में हर व्यक्ति के ऊपर 65 हजार रुपए का कर्ज है।