Spread the love

मई 16, 2024

लिस ने मंदिर में चोरी करने वाले आरोपी को किया गिरफ्तार, 50 हजार रुपए के सामान जब्त

अशोकनगर जिले के रातीखेड़ा गांव के राधा कृष्ण मंदिर का हैं। जहां पिछले महीने 2 मार्च को चोरी की घटना को गांव के ही दो युवकों ने अंजाम दिया था। इस दौरान चोरों ने मंदिर परिसर से मंदिर में देवी देवताओं के मूर्तियों से गहने चुरा लिया था। वहीं फरियादी अजय पुत्र चंद्रपाल यादव ने थाने में चोरी की घटना को दर्ज कराया था। जिसके बाद पुलिस ने गंभीरतापूर्वक चोरों की तलाश में जुट गई थी। वहीं चोरी के कुछ दिनों के बाद ही पुलिस ने एक आरोपी भोला उर्फ नेपाल यादव निवासी रातीखेड़ा को गिरफ्तार कर लिया था। इस दौरान पुलिस ने उसके हिस्से में आए गहने और जेवरात को बरादम भी कर लिया था।

मुखबिर से मिली सूचना

दूसरे आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने मुखबिर का सहारा लिया। इस दौरान मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने शुक्रवार 26 अप्रैल को पप्पू उर्फ पपुआ उर्फ विरमाल पुत्र कैलाश यादव को सुरेला थाना चंदेरी से गिरफ्तार कर लिया। वहीं पुलिस ने उसके पास से चोरी हुए जेवरात को बरामद कर लिया।


अप्रैल 22, 2024

भ्रष्टाचारियों को ज्योतिरादित्य सिंधिया की दो टूक, कहा- मेरे रहते नहीं होने दूंगा कोई गलत कार्य

अशोकनगर प्रवास पर आए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि भ्रष्टाचार, अनियमितता और अनैतिक कार्य करने वालों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने भाजपा नेता अमरजीत छावड़ा पर हुए जानलेवा हमले पर भी दुःख व्यक्त किया।

भाजपा के गुना-अशोकनगर लोकसभा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मीडिया से बात करते हुए भ्रष्टाचार, अनियमितता और अनैतिक कार्य करने वालों को सीधे शब्दों में चेता दिया है। सिंधिया ने कहा कि पिछले कुछ वर्षों में मेरे यहां न रहते जो अनियमितताएं, भ्रष्टाचार और अनैतिक कार्य हुए हैं वो अब चुनाव परिणाम आने के बाद बर्दाश्त नहीं होंगे। उन्होंने कहा कि जब तक मैं यहां था तब तक ऐसी कोई घटना यहां नहीं घट पाई। उन्होंने भाजपा नेता अमरजीत छावड़ा पर हुए जानलेवा हमले पर भी दुःख व्यक्त किया। वहीं पुलिस की कार्रवाई की सराहना भी की।

कई मसलों पर की चर्चा
दरअसल, भाजपा लोकसभा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया प्रवास पर अशोकनगर आए, जहां उन्होंने आज मीडिया से चर्चा करते हुए तमाम मुद्दों पर अपनी राय व्यक्त की। इस मौके पर उन्होंने कहा कि 2019 तक जब मैं यहां था तो कोई अनैतिक घटना नहीं घटने दी, लेकिन पिछले कुछ समय में अशोकनगर में ऐसी कुछ घटनाएं घटित हुई हैं, मैं अशोकनगर की जनता को विश्वास दिलाना चाहता हूं कि मेरे रहते ऐसा कोई कृत्य अशोकनगर में नहीं होने दूंगा। वहीं इस मौके पर सिंधिया ने कई मसलों पर चर्चा की।

लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पत्रकारिता की आजादी को ध्यान में रख कर ही हमने पत्रकारिता की शुरुआत की है. वर्तमान परिवेश की परिश्थितियों को समझते हुये क्रांति के इस युग में इलेक्ट्रॉनिक मीडिया समाज में एक महत्वपूर्ण जिम्मेदारी का निर्वहन कर समाज को एक नई दिशा मुहैया करा रहा है

समाचार

सम्पादक मंडल

Address: Harihar Bhavan Nowgong Dist. Chatarpur Madhya Pradesh ,

Mobile No.  : 98931-96874

Email : santoshgangele92@gmail.com ,

Web : www.ganeshshankarsamacharsewa-in.preview-domain.com

Web : www.gsssnews.in

Ganesh Shankar Samachar Seva  @2024. All Rights Reserved.