Spread the love

 मई 10, 2024

मतदाता पर्ची वितरण में लापरवाही का मामला

विधानसभा क्षेत्र बड़वाह के सहायक रिटर्निंग अधिकारी श्री प्रताप कुमार आगास्या ने मतदाता पर्ची वितरण कार्य में लापरवाही बरते जाने पर तीन बीएलओ को कारण बताओ नोटिस जारी किया है कि क्यों न उनके विरूद्ध अनुशासनात्मक कार्यवाही की जाए।    

विधानसभा क्षेत्र बड़वाह के अंतर्गत मतदान केन्द्र क्रमांक- 75 के बीएलओ उच्च श्रेणी शिक्षक श्री सुरेन्द्र जायसवाल, मतदान केन्द्र क्रमांक- 172 के बीएलओ न.वि.म. के सहायक ग्रेड-03 श्री आरएस चंदेल एवं मतदान केन्द्र क्रमांक-06 काटकूट के बीएलओ सहायक अध्यापक श्री राजाराम मुजाल्दे द्वारा मतदाता पर्ची वितरण में लापरवाही बरतना पाया गया है। मतदाता पर्ची का वितरण कार्य 08 मई को सांय 05 बजे तक पूर्ण किया जाना था। लेकिन इनके द्वारा यह कार्य समय सीमा में पूर्ण नहीं किया गया है। जिस पर इन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है कि क्यों न इनके विरूद्ध अनुशासनात्मक कार्यवाही की जाए।

लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पत्रकारिता की आजादी को ध्यान में रख कर ही हमने पत्रकारिता की शुरुआत की है. वर्तमान परिवेश की परिश्थितियों को समझते हुये क्रांति के इस युग में इलेक्ट्रॉनिक मीडिया समाज में एक महत्वपूर्ण जिम्मेदारी का निर्वहन कर समाज को एक नई दिशा मुहैया करा रहा है

समाचार

सम्पादक मंडल

Address: Harihar Bhavan Nowgong Dist. Chatarpur Madhya Pradesh ,

Mobile No.  : 98931-96874

Email : santoshgangele92@gmail.com ,

Web : www.ganeshshankarsamacharsewa-in.preview-domain.com

Web : www.gsssnews.in

Ganesh Shankar Samachar Seva  @2024. All Rights Reserved.