Spread the love

मई 16, 2024

मतदान करो और कटिंग पर डिस्काउंट पाओ…

शाजापुर में एक सैलून संचालक ने अनोखी पहल शुरू की है। यह संचालक हैं जीवन वर्मा जो नई सड़क पर अपना सैलून संचालित करते हैं। चर्चा में जीवन वर्मा ने बताया कि लोकसभा निर्वाचन में अब तक हुए दो चरणों में मतदान का प्रतिशत काफी कम रहा, जो उन्हें कतई अच्छा नहीं लगा। इसी के चलते उनके मन में विचार आया कि क्यों ना वे भी जिला प्रशासन का सहयोग कर मतदाताओं को जागरूक करने की पहल करें। उन्होंने इसकी शुरूआत की और उन्होंने अपनी दुकान पर एक पम्प्लेट चस्पा कर दिया, जिसमें लिखा गया है कि 13 मई सोमवार को मतदान करके निशान दिखाओ और कटिंग पर 50 प्रतिशत डिस्काउंट पाओ।

हर ग्राहक को करते हैं जागरूक
हेयर सैलून संचालक वर्मा ने बताया कि एक अच्छी सरकार बने और हमारा देश तरक्की करे। इसके लिए हर व्यक्ति को अपने मताधिकार का प्रयोग करना चाहिए। जिसके चलते वे अपने यहां आने वाले हर ग्राहक से कहते हैं कि गर्मी से न डरें, आप मतदान केंद्र जाइए। वहां आपको पानी, छांव सहित अन्य सुविधाएं भी मिलेंगी। आप अपने मताधिकार का उपयोग करें। 


 अप्रैल 25, 2024

लोकसभा निर्वाचन के लिए माइक्रो आर्ब्जवर्स का प्रशिक्षण 25 अप्रैल को

लोकसभा निर्वाचन-2024 के लिए नियुक्त किए गए माईक्रो आर्ब्जवर्स को शाजापुर अनुभाग मुख्यालय पर इटर्नल स्कूल एबी रोड में 25 अप्रैल 2024 को दोपहर 2.00 बजे से सायं 5.00 बजे तक प्रशिक्षण दिया जायेगा। संयुक्त कलेक्टर एवं उप जिला निर्वाचन अधिकारी श्री सत्येन्द्र प्रसाद सिंह से प्राप्त जानकारी के अनुसार  माईक्रो आर्ब्जवर्स को 08 कक्षों में प्रशिक्षण दिया जायेगा, इसके लिए प्रति कक्ष के लिए 2-2 मास्टर ट्रेनर्स नियुक्त किये गये हैं।

लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पत्रकारिता की आजादी को ध्यान में रख कर ही हमने पत्रकारिता की शुरुआत की है. वर्तमान परिवेश की परिश्थितियों को समझते हुये क्रांति के इस युग में इलेक्ट्रॉनिक मीडिया समाज में एक महत्वपूर्ण जिम्मेदारी का निर्वहन कर समाज को एक नई दिशा मुहैया करा रहा है

समाचार

सम्पादक मंडल

Address: Harihar Bhavan Nowgong Dist. Chatarpur Madhya Pradesh ,

Mobile No.  : 98931-96874

Email : santoshgangele92@gmail.com ,

Web : www.ganeshshankarsamacharsewa-in.preview-domain.com

Web : www.gsssnews.in

Ganesh Shankar Samachar Seva  @2024. All Rights Reserved.