Monday, December 6News That Matters

केजरीवाल पर नवजोत सिद्धू का वार:CM आवास पर धरने में पहुंचे, बोले- दिल्ली का मायाजाल भेदने आया हूं, पंजाब जाकर शिगूफे छोड़ रहे AAP नेता

पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी (PPCC) के प्रधान नवजोत सिद्धू रविवार को दिल्ली में मुख्यमंत्री आवास के बाहर गेस्ट टीचर्स के धरने में शामिल हुए। यहां उन्होंने आम आदमी पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा। सिद्धू ने कहा कि केजरीवाल ने दिल्ली में झूठ का मायाजाल फैला रखा है, वह इसे भेदने के लिए ही यहां आए हैं। उनकी सारी पोल पटि्टयां खोलकर ही जाएंगे।

केजरीवाल सरकार पर आरोप लगाते हुए सिद्धू ने कहा कि स्कूल मैनेजमेंट कमेटियों में दिल्ली सरकार ने अपने लोगों को लगा रखा है, जिन्हें हर महीने पांच लाख रुपए मिलते हैं। यहां अध्यापकों को पूरा वेतन नहीं मिल रहा और मुंह खोलने पर उन्हें नौकरियों से निकाला जा रहा है।

8 लाख का वादा, दीं 440 नौकरियां
उन्होंने कहा कि ट्विटर पर जो डेटा डाला है, फिगर्स दिए हैं, वह हकीकत है। केजरीवाल ने दिल्ली में 2013 में वादा किया था कि ठेके पर काम करने वालों को पक्का करेंगे। लेकिन कोई भी कर्मचारी पक्का नहीं हुआ। 2015 के विधानसभा चुनाव में 8 लाख नौकरियों का वादा किया था और केवल 440 नौकरियां दीं। झूठ का मॉडल दिखाकर लोगों को गुमराह करने वाले भौखले बांस की तरह खोखली बातें तो ऊंची-ऊंची करते हैं और पंजाब में जाकर शिगूफे छोड़ते हैं कि अध्यापकों को पक्का करेंगे। केजरीवाल पहले अपना घर तो संभाल लें। आज 22 हजार गेस्ट अध्यापक दिल्ली में सड़कों पर है।